मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह में सट्टेबाज को गिरफ्तार करते पुलिस का वीडियो वायरल

दमोह में सट्टेबाज को गिरफ्तार करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने जब आरोपियों को गिरफ्तार किया तब वह पुलिस से भागने की कोशिश करने लगा. इस दौरान अस्पताल चौराहा में काफी देर तक लंबा जाम देखने को मिला.

By

Published : Oct 9, 2020, 12:49 PM IST

Viral Video
वायरल वीडियो

दमोह।IPL शुरू होते ही जिले में सट्टा खेलने और खिलाने का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं पुलिस भी लगातार सटोरियों पर शिकंजा कसे हुए है. इन दिनों दमोह पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें जिले की देहात थाना पुलिस द्वारा अस्पताल चौराहा पर एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया गया. इस दौरान काफी देर तक हंगामा होता रहा.

वायरल वीडियो

वहीं देहात थाना पुलिस द्वारा पहले एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद पकड़े गए सटोरियों के निशानदेही पर दूसरे को अस्पताल चौराहे के पास से पकड़ा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया लगातार वायरल हो रहा है.

IPL शुरू होने के बाद से दमोह जिले में सट्टा खेलने वाले लोग काफी सक्रिय है. ऐसे में पुलिस के द्वारा उनकी धरपकड़ किए जाने का अभियान चलाया जा रहा है. हालांकि जो वीडियो वायरल हुआ है. ऐसा मामला पहली बार ही सामने आया है. जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई तो उसने बीच चौहारे पर जमकर हंगामा किया. पिछले कई सालों से सट्टे का व्यापार दमोह में अवैध रूप से जारी है. जिन पर लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है. इसके बाद भी यह रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details