मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रहलाद पटेल ने रामबाई के बयान का किया समर्थन, कहा- रामबाई ने दिया साहस का परिचय

बसपा से निलंबित विधायक रामबाई सिंह ने शनिवार को नागरिक संसोधन क़ानून के पक्ष में अपना बयान दिया था. जिसके बाद रविवार को उनको बसपा ने पार्टी से निलंबित कर गया हैं. जिस पर दमोह में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रामबाई का आभार व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने रामबाई को दृढ़ता के साथ अपने बयान पर कायम रहने को भी कहा हैं.

By

Published : Dec 29, 2019, 6:34 PM IST

Union Minister Prahlad Patel in support of Rambai's statement
रामबाई के बयान के समर्थन में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

दमोह। बसपा की निलंबित विधायक रामबाई ने शनिवार को केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल की मौजूदगी में सीएए का समर्थन करते हुए बयान दिया था. जिसमें रामबाई सिंह ने कानून का समर्थन किया था. वही उन्होंने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का आभार व्यक्त किया था. जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को रामबाई को पार्टी से निलंबित कर दिया था.

रामबाई के बयान के समर्थन में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल
इस कार्रवाई के बाद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की प्रतिक्रिया आई है. दमोह में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा की बसपा विधायक ने साहस का परिचय देते हुए प्रधानमत्री की पहल का स्वागत किया हैं. प्रहलाद पटेल ने कहा कि रामबाई ने राष्ट्रहित में कानून को माना. जिसके लिए वो उनके आभारी हैं. प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि देश के तमाम देशभक्तों को इस साहस का परिचय देना चाहिए. मंत्री पटेल ने बसपा से रामबाई सिंह के निलंबन को पार्टी का अंदरूनी मामला बताया. लेकिन उन्होंने बसपा विधायक रामबाई सिंह से कहा है की वो दृढ़ता के साथ अपने बयान पर कायम रहे.प्रह्लाद पटेल ने रामबाई सिंह के बयान का समर्थन किया. साथ ही दृढ़ता के साथ अपने बयान पर कायम रहने की बात भी कही. हालांकि रामबाई ने बसपा सुप्रीमो की कार्रवाई के बाद अपने बयान को वापस ले लिया है. साथ ही बसपा के साथ ही आगे की राजनीति करने का बयान भी मीडिया को दिया है. ऐसे हालात में आगामी दिनों में क्या राजनीतिक परिदृश्य देखने को मिलते हैं. ये अभी समय पर ही छोड़ दें तो अच्छा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details