मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामला, आरोपियों पर पुलिस ने घोषित इनाम बढ़ाकर किया 25 हजार

जिले के हटा में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बसपा विधायक राम बाई सिंह के घरों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के घरों पर छापा मारा. वहीं पुलिस 7 नामजद आरोपियों पर घोषित इनाम को 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार कर दिया है.

By

Published : Mar 22, 2019, 10:14 PM IST

राघवेंद्र सिंह बेलवंशी, एसपी,दमोह

दमोह। जिले के हटा में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बसपा विधायक राम बाई सिंह के घरों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के घरों पर छापा मारा. दमोह और शहर के बाहर छापे के बाद कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनसे पुलिस आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस 7 नामजद आरोपियों पर घोषित इनाम को 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार कर दिया है.

1


जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक और उनकी टीम ने पहले पथरिया विधायक रामबाई सिंह के दमोह स्थित घर के साथ बांसा तारखेडा और हिनौता गांव के घरों पर छापा मार कार्रवाई की. इसके बाद रामबाई सिंह के पति, देवर, भतीजे और भाई की तलाश की. लेकिन, मुख्य आरोपियों में पुलिस को यहां कोई नहीं मिला. कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनसे आरोपियों की पूछताछ की जा रही है.


पुलिस ने जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रजीत पटेल पर भी हत्याकांड में शामिल होने के आरोप के बाद उनके दमोह निवास के साथ हटा निवास पर दबिश दी है. पुलिस अधीक्षक राघवेंद्र सिंह बेलवंशी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है. यही कारण है कि उन्होंने स्वयं संभावित ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है. वहीं 7 नामजद आरोपियों पर पहले घोषित की गई 10-10 हजार की इनाम राशि को बढ़ाकर 25-20 हजार कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details