मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह: सुषमा स्वराज के निधन पर पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया जताया दुख

प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि जब सुषमा स्वराज विदिशा से सांसद थीं तब उनसे मुलाकात हुई थी.

By

Published : Aug 7, 2019, 4:38 PM IST

सुषमा स्वराज के निधन पर जताई संवेदना

दमोह। मध्यप्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा दुख जताया है. पूर्व मंत्री ने कहा कि एक बार उनके चुनाव प्रचार के दौरान वे दमोह आई थी. विदिशा से सांसद रहते हुए उन्होंने अनेक बार पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात हुई थी. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली में उनसे मिलने का अवसर मिला था. वहीं अब भी हमारे बीच नहीं है. उनका जाना पार्टी और संगठन और देशवासियों के लिए अपूर्ण क्षति है.

पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने जताई शोक संवेदना

पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने बताया कि जब उनके निधन की खबर आई तो मुझे सुनकर जोर का झटका लगा. भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने बताया कि एक बार उनके चुनाव प्रचार के दौरान वे दमोह आई थी. विदिशा से सांसद रहते हुए उन्होंने अनेक बार सुषमा स्वराज जी से मुलाकात की. कुछ दिन पहले ही दिल्ली में उनसे मिलने का अवसर मिला था. वहीं अब भी हमारे बीच नहीं है. उनका जाना पार्टी और संगठन के लिए एवं देशवासियों के लिए अपूर्ण क्षति है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details