मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, एक किसान की हुई मौत, एक घायल

दमोह जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक किसान की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किसान ट्रैक्टर से खेत जोत कर वापस आ रहे थे. इसी दौरान ट्रैक्टर पलट गया और हादसा हो गया.

By

Published : May 8, 2020, 9:44 PM IST

Uncontrolled Reversed Tractor in damoh
अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर

दमोह। जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें एक किसान की मौत हो गई. बता दें कि किसान खेत जुताई कर चालक के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर घर जा रहा था. इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें किसान की दबने से दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में एक अन्य किसान भी घायल हो गया है. वहीं हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी सिविल अस्पताल हटा पहुंच गई, जहां मृतक किसान का पोस्टमार्टम करवाकर उसका शव परिजनों के सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


दरअसल गैसाबाद थाना क्षेत्र के देवरागड़ी गांव निवासी 32 वर्षीय महेन्द्र और 42 वर्षीय अरूण पटेल के खेत पर ट्रैक्टर चालक के साथ जुताई करने गए थे. जिसके बाद खेत जुताई कर वापस लौट रहे थे. इस दौरान ट्रैक्टर चालक के साथ दोनों किसान भी ट्रैक्टर पर सवार थे. वहीं जब वापस लौट रहे थे, तो रास्ते में सामने से एक और ट्रैक्टर आ गया. जिसे बचाने के चक्कर में चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में किसान महेन्द्र पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अरूण गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद जैसै ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी लगी, तो मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों की मदद से घायल अरूण को हटा अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details