मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह के वैक्सीनेशन सेंटर में उमड़ी भीड़

प्रशासन की पहल के बाद लोगों में वैक्सीनेशन को लेकर जागरुकता देखने को मिली . जहां काफी संख्या में लोग वैक्सीन लगवाने आए.

By

Published : May 27, 2021, 10:58 PM IST

crowd-gathered-at-vaccination-center-in-damoh
वैक्सीनेशन सेंटर में उमड़ी भीड़

दमोह।प्रशासन की पहल के बाद लोगों में जागरूकता देखने को मिली . जहां बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामों से लोग वेक्सीन लगवाने आए . वेक्सीन सेंटर में पदस्थ ऑपरेटर राहुल राय ने बताया कि अभी तक 100 लोगों के लिए वैक्सीन उपलब्ध कराई जाती थी. शासन ने वैक्सीन डोज बढ़ाकर 200 कर दी है. साथ ही स्लॉट न लेने पर भी सेंटर में डायरेक्ट वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के लिए प्रक्रिया चल रही है.

वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों में आई जागरूकता

गुरुवार को 200 लोगों ने स्लॉट बुक कर वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन सेंटर में गुरूवार को अच्छी संख्या देखी गई.जबेरा के शासकीय कन्या मिडिल स्कूल में बने वैक्सीनेशन सेंटर का मीडिया टीम ने भी जायजा लिया. सेंटर में चल रहे वैक्सीनेशन और उपलब्ध व्यवस्थाओं के सम्बंध में उपस्थित कर्मचारियों से बातचीत कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की. सेंटर में कर्मचारियों का अभाव था और ड्यूटी में कार्यरत कर्मचारियों को गर्मी के दिनों में पानी तक की व्यवस्था नही थी.न ही कोई पुलिसकर्मी की ड्यूटी सेंटर में थी.

जबेरा वैक्सीनेशन सेंटर में भीड़ उमड़ी

जबेरा -जिला प्रशासन की पहल और नवयुवकों की जागरूकता गुरुवार को जबेरा वेक्सीन सेंटर में नजर आई।जहाँ बड़ी संख्या में आस पास के ग्रामों से लोग वैक्सीन लगवाने आए । वैक्सीन सेंटर में पदस्थ ऑपरेटर राहुल राय ने बताया कि अभी तक 100 लोगो के लिए वैक्सीन उपलब्ध कराई जाती थी.परंतु शासन द्वारा बुधवार से वैक्सीन डोज बढ़ाकर 200 कर दिए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details