मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह: जर्जर सड़क पर टोल टैक्स वसूली के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दमोह- जबलपुर मार्ग के जर्जर होने के बावजूद टोल की वसूली किए जाने के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि सड़क के बिना मेंटेनेंस किए टोल वसूला जा रहा है, जो कि पूरी तरह गलत है.

By

Published : Aug 26, 2019, 7:08 PM IST

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा

दमोह| जिला मुख्यालय से जबलपुर की ओर जाने वाली सड़क का जगह- जगह से टूट चुकी है. खस्ताहाल सड़क के निर्माण की मांग को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक जाम कर दिया. कांग्रेसी कार्यकर्ता टोल नाके को बंद करने की मांग कर रहे थे. इस दौरान कुछ घंटे तक टोल नाके को जबरन फ्री करवा दिया, आने जाने वाली गाड़ियों से टोल नहीं वसूलने दिया.

कांग्रेसियो ने कराया दमोह जबलपुर रोड का टोल नाका बंद
कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बिना मेंटेनेंस किए दमोह- जबलपुर मार्ग पर टोल टैक्स वसूले जाने के खिलाफ जमकर हंगामा किया. मार्ग के क्षतिग्रस्त होने की वजह से लोगों को गड्ढों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि सड़क खराब होने की वजह से जबलपुर से दमोह पहुंचने में काफी वक्त लगता है, ऐसे में टोल वसूलना पूरी तरह से नियम विरूद्ध है. कांग्रेस का कहना है कि जब तक दमोह जबलपुर मार्ग का सुधार नहीं किया जाता, तब तक टोल वसूलना बंद किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details