मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह: अघोषित बिजली कटौती पर सियासत तेज, कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

दमोह से कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर बिजली कटौती का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हथनी गांव में बिजली लाइन पर कटीला तार फेंकने का काम बीजेपी की सोची समझी रणनीति और साजिश है.

By

Published : Jun 12, 2019, 2:20 AM IST

राहुल सिंह, कांग्रेस विधायक

दमोह। प्रदेश में एक ओर अघोषित बिजली कटौती से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस पर राजनीति भी चरम पर है. दमोह से कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर बिजली कटौती का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हथनी गांव में बिजली लाइन पर कटीला तार फेंकने का काम बीजेपी की सोची समझी रणनीति और साजिश है.

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता बिजली गुम करके कांग्रेस को बदनाम करना चाहते हैं. बता दें कि नोहटा थाना क्षेत्र के हथनी गांव में बिजली के तारों पर तार फेंककर फॉल्ट बनाने के मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई है. दमोह-जबलपुर मार्ग पर स्थित ग्राम हथिनी में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कटीले तार फेंककर बिजली लाइन में फॉल्ट बनाया गया. इससे क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांव प्रभावित होते नजर आए.

मामले की जानकारी बिजली कंपनी को लगने के बाद जब सुधार करने के लिए कंपनी के कर्मचारी वहां पर पहुंचे तो उन्होंने इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर कनिष्ठ अभियंता दमोह ग्रामीण रवि शंकर तिवारी द्वारा इस मामले पर नोहटा थाना में एक लिखित आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई गई.

एफआईआर दर्ज होने के बाद जिले में राजनीति भी तेज हो गई है. कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी ने बिजली पर तार फेंकने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस को बदनाम करने के लिये इस तरह के षडयंत्र रच रही है. हालांकि मामले में अब तक बिजली कंपनी की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details