मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BSP छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए नेता और उनके बेटे पर जानलेवा हमला, देवेंद्र चौरसिया की मौत, बेटे की हालत गंभीर

बहुजन समाज पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश चौरसिया पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. हमले देवेंद्र चौरसिया की मौत हो गई है, वहीं उनके बेटे को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है.

By

Published : Mar 15, 2019, 6:08 PM IST

damoh


दमोह। बहुजन समाज पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश चौरसिया पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. हमले देवेंद्र चौरसिया की मौत हो गई है, वहीं उनके बेटे को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है.

परिजनों के मुताबिक हमला उस वक्त हुआ,जब देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे हटा के पास स्थित बोरी गांव में प्लांट पर मजदूरों को साप्ताहिक पैसा वितरण करने गए हुए थे. इसी दौरान करीब तीन दर्जन लोगों प्लांट पर पहुंचकर धारदार हथियारों से हमला किया है. साथ ही 4 लाख की लूट करने का भी आरोप लगाया गया है. परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने हवाई फायर भी किए हैं.

damoh

देवेंद्र चौरसिया के बेटे प्रवीण चौरसिया का कहना है कि हमला राजनीतिक रंजिश को लेकर हुआ है. जिसमें बहुजन समाज पार्टी की कद्दावर नेता और पथरिया की विधायक रामबाई सिंह के परिजनों पर शामिल होने का आरोप है. इसके साथ ही वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के परिजनों के शामिल होने का भी आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. इस अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ बसपा नेता और विधायक रामबाई सिंह ने शिवचरण पटेल का साथ दिया था. वहीं अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करने वाले नेता देवेंद्र चौरसिया पर हमला किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details