मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मोदी सरकार के मंत्री को ज्ञापन सौंपने पहुंचे कांग्रेसी, केंद्र से पैकेज दिलाने की मांग

कांग्रेस कमेटी के निर्देश के बाद कांग्रेस के विधायक और पदाधिकारी मध्य प्रदेश को भरपूर पैकेज देने की मांग को लेकर दमोह के बीजेपी सांसद मंत्री प्रह्लाद पटेल से मिलने पहुंचे और उन्हें ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Nov 30, 2019, 3:35 PM IST

congress-arrived-to-hand-over-memorandum-to-bjp-minister-seeking-package-for-madhya-pradesh
मोदी सरकार के मंत्री को ज्ञापन सौंपने पहुंचे कांग्रेसी

दमोह। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश के बाद कांग्रेस के विधायक और पदाधिकारी दमोह के बीजेपी सांसद मंत्री प्रह्लाद पटेल को ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंचे. इस दौरान केंद्र से कमलनाथ सरकार को पैकेज देने की मांग की गई. वहीं केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल कांग्रेसियों पर चुटकी लेते नजर आए.


केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल को एक ज्ञापन सौंपने के लिए कांग्रेस के दमोह विधायक राहुल सिंह लोधी जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन के साथ अनेक पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि सांसद के बंगले पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा मध्य प्रदेश के साथ पैकेज की कटौती के बारे में बात की और मध्य प्रदेश को भरपूर पैकेज देने की मांग की.

मोदी सरकार के मंत्री को ज्ञापन सौंपने पहुंचे कांग्रेसी


कांग्रेस द्वारा दिए गए ज्ञापन के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा किसी भी प्रदेश के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है. मोदी सरकार देश की जनता के साथ हमेशा है और राज्यों को सहयोग करती रहेगी. केंद्रीय मंत्री से मिलने के लिए पहुंचे कांग्रेस के विधायक एवं पदाधिकारियों ने देर तक उनसे सौजन्य भेंट की. इसके साथ ही कमलनाथ की प्रदेश सरकार को केंद्र सरकार द्वारा नहीं दिए गए पैकेज के बारे में प्रधानमंत्री से बात करके प्रदेश की जनता को राहत दिलाए जाने की मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details