मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोई बीएसपी विधायक रामबाई, कहा- मेरे पति और देवर निकले आरोपी तो कर लूंगी खुदकुशी

कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोई बीएसपी विधायक रामबाई, कहा- मेरे पति और देवर निकले आरोपी तो कर लूंगी खुदकुशी

By

Published : Mar 23, 2019, 12:06 AM IST

विधायक रामबाई

दमोह। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में अपने पति एवं देवर के नाम आने के बाद से पथरिया से बसपा की दबंग विधायक रामबाई परेशान हैं. शुक्रवार को मीडिया के सामने वे फूट-फूट कर रोई. इतना ही नहीं उन्होंने कुछ सनसनीखेज बयान भी दिए हैं. दमोह एसपी द्वारा शुक्रवार दोपहर विधायक रामबाई सिंह के घर छापा मारा गया और इस छापेमार कार्रवाई के बाद राम बाई टूटती हुई नजर आई. वे मीडिया के सामने आंसू बहाती दिखाई दी.

विधायक रामबाई

दरअसल, पुलिस कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में आरोपी बनाए गए विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह, देवर चंदू सिंह, भतीजे गोलू सिंह एवं भाई लोकेश की तलाश करने गई थी. लेकिन अनेक ठिकानों पर छापे मारने के बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिली. दबंग विधायक राम बाई सिंह ने दावा किया कि उनकी बात हर दिन उनके पति गोविंद सिंह एवं देवर चंदू सिंह से होती है. उन्होंने कहा की पुलिस उन्हें लिखित में दें तो वह अपने परिजनों को पेश करा सकती हैं.

विधायक रामबाई

राम बाई ने कहा कि उन्हें यदि न्याय नहीं मिलता तो वे 10 दिन के अंदर विधानसभा के सामने भोपाल में आमरण अनशन करेंगी. राम बाई ने यह भी दावा किया कि उनके पति एवं देवर इस हत्याकांड में शामिल नहीं है. यदि वे जांच में शामिल मिलते हैं, तो वे विधायक पद से इस्तीफा देकर खुदकुशी कर लेंगी. राम भाई ने अपने बयान में पुलिस को चेतावनी दी की यदि उनके साथ कोई घटना हो जाती है, और वे सीएम का नाम भी आरोपियों में लिखना चाहती हैं तो क्या पुलिस उनका नाम लिखेगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details