मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी नेताओं ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान, पुलिस पर बरसाए फूल

By

Published : Apr 9, 2020, 9:10 PM IST

दमोह में बीजेपी के नेताओं ने पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य कर्मी और सफाईकर्मियों का स्वागत किया. बीजेपी नेताओं ने कहा कि ये लोग लगातार काम करके लोगों की सुरक्षा में जुटे हैं. ऐसे में इनका स्वागत किया जाना ही इनका सबसे सच्चा सम्मान है.

damoh
बीजेपी नेताओं ने किया पुलिस का सम्मान

दमोह।शहर में लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों का बीजेपी नेताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया. बीजेपी नेताओं ने कहा कि पुलिस दिन रात हमारी सुरक्षा में जुटी है. जिसके लिए हम उनका जितना धन्यवाद करें कम है, क्योंकि कोरोना से लड़ाई में पुलिस आज सबसे अहम रोल निभा रही है.

बीजेपी नेताओं ने किया पुलिस का सम्मान

बीजेपी नेताओं ने लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, एंबुलेंस चलाने वाले एवं सफाई कर्मचारी सभी का स्वागत किया. बीजेपी नेताओं ने इन सभी पर फूल बरसा और मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया. कोरोना के खिलाफ युद्ध लड़ने वाले इन सभी कोरोना योद्धाओं का स्वागत सत्कार किया गया. बीजेपी पदाधिकारी ने कहा कि वरिष्ठ जनों के निर्देश पर यह सम्मान किया गया है. क्योंकि लगातार ये सभी कर्मचारी लोगों की सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं.

एक ओर जहां कुछ शहरों में कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं के खिलाफ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है. तो वहीं एक राजनीतिक दल के इन कार्यकर्ताओं ने इन कोरोना योद्धाओं का सम्मान करके निश्चित ही इनका मनोबल बढ़ाने का काम किया है. जो तारीफ के काबिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details