मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी-कांग्रेस ने किये धुआंधार रोड शो,नेताओं ने सड़कों पर उतर कर मांगे वोट

कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व विधायक प्रताप सिंह लोधी का रोड शो तेज गर्मी और तपन के कारण फिका नजर आया.तो वहीं बीजेपी के रोड शो में भारी उत्साह दिखा

By

Published : Apr 28, 2019, 11:58 PM IST

कांग्रेस-बीजेपी का धुआंधार रोड शो

दमोह। दमोह संसदीय क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस ने आज ताबड़तोड़ रोड शो किया. दोनों दलों के नेताओं ने सड़क पर उतरकर प्रत्याशियों के पक्ष में जोरदार प्रचार किया और जनता से अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की.हालांकि दोपहर के वक्त जहां कांग्रेस का जनसंपर्क कमजोर नजर आया. वहीं शाम के वक्त बीजेपी कार्यकर्ताओं के रोड शो में पूरी ताकत झोंक दी.

कांग्रेस-बीजेपी का धुआंधार रोड शो

कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व विधायक प्रताप सिंह लोधी का दोपहर में रोड शो किया गया.तेज गर्मी और तपन के रोड शो फिका नजर आया हालांकि प्रत्याशी कुछ नेताओं के साथ दौड़ते नजर आए. साथ ही लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील करते दिखे.बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद सिंह पटेल के रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सहित पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया और बीजेपी कार्यकर्ता रोड शो में नजर आए और प्रहलाद पटेल के पक्ष में प्रचार करते हुए वोट मांगे.

दमोह संसदीय क्षेत्र के लिए दोनों पार्टी जोर-शोर से प्रचार करने के लिए मैदान में जुटी हुई है. इसके साथ ही बड़े नेताओं की सभाएं भी दमोह में आयोजित की जानी है. 30 अप्रैल को जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की दमोह में सभा है तो वहीं 2 मई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दमोह आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details