मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाबा से नहीं छूट रहा बीजेपी का मोह, मंच से किया बीजेपी की जीत का दावा

कांग्रेस के मंच से दिखाई दिया बाबा के भाजपा प्रेम का नजारा. डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया उर्फ बाबा की जनता को संबोधित करते हुए जुबान फिसल गई. उन्होंने मंच से बीजेपी की जीत का दावा किया है.

By

Published : May 5, 2019, 10:09 AM IST

Updated : May 5, 2019, 10:14 AM IST

बाबा से नहीं छूटा बीजेपी का मोह

दमोह। बीजेपी से चार बार सांसद रहे डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया उर्फ बाबा वोट तो कांग्रेस के लिए मांग रहे हैं, लेकिन लगता है कि उनके मन से बीजेपी के लिए प्यार कम नहीं हुआ है. इसलिए तो वो कांग्रेस के लिए वोट मांगते-मांगते बीजेपी की जीत का दावा कर गए.

बाबा से नहीं छूटा बीजेपी का मोह

दरअसल, बाबा दमोह संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रचार के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का गुणगान करते हुए कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश में बीजेपी का सफाया कर दिया है. वो लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस की जीत का दावा कर रहे थे. लेकिन उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि बीजेपी इस बार सभी सीटें जीतेगी, लेकिन कुछ ही देर में बाबा ने अपनी बात संभालते हुए कांग्रेस की जीत की दावा किया.

बता दें कि डॉ. कुसमरिया ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी से बगावत कर दी थी. उन्होंने बीजेपी की हार की वजह भी उनकी बगावत को ही बताया था, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस को ज्वॉईन कर लिया.

Last Updated : May 5, 2019, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details