मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह: ट्रेचिंग ग्राउंड में गड्ढा खोदकर लाखों रुपये की शराब की गई नष्ट

नगर पालिका के ट्रेंचिंग ग्राउंड में एक बड़ा गड्ढा खोदकर उसमें शराब को डाला गया और जेसीबी की मदद से बोतलें तोड़ी गयीं. शराब में आग लगाने के बाद गड्ढे को पूरी तरह बंद कर दिया गया है.

By

Published : Apr 11, 2019, 3:30 AM IST

अवैध शराब को किया गया नष्ट

दमोह। जिला प्रशासन के निर्देश पर पकड़ी गयी लाखों रुपये की शराब को नष्ट किया गया है. जिस शराब को नष्ट किया गया वह बीते एक साल के दौरान अलग-अलग जगहों से जब्त की गयी थी. जिला आबकारी अधिकारी की मौजूदगी में शराब को नष्ट किया गया है. इसके लिए नगर पालिका के ट्रेचिंग ग्राउंड का उपयोग किया गया.

अवैध शराब को किया गया नष्ट

नगर पालिका के ट्रेचिंग ग्राउंड में एक बड़ा गड्ढा खोदकर उसमें शराब को डाला गया और जेसीबी की मदद से बोतलें तोड़ी गयीं. शराब में आग लगाने के बाद गड्ढे को पूरी तरह बंद कर दिया गया है. बुधवार की शाम नगर पालिका के हटा नाका स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड मैं अवैध शराब को एक ट्रक में भरकर लाया गया था.

आबकारी अधिकारी ने बताया बीते साल में अनेक मामलों में पकड़ी गई शराब को नष्ट करने की कार्रवाई की गई है. आबकारी विभाग द्वारा की गई है कार्रवाई सही तो रहती है, लेकिन थोड़ी सी लापरवाही में इस नष्ट की गई शराब में से भी कचरा बीनने वाले लोग भरी हुई बोतल को निकालकर ले जाते हैं. बीते दिनों ऐसा ही एक मामला सामने आया था. जिस पर संज्ञान लेते हुये आबकारी अधिकारी ने इस बार कार्रवाई के तहत बड़े गड्ढे को खोदकर, उसमें शराब नष्ट की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details