मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बनवार हत्याकांड के 2 आरोपियों ने किया सरेंडर

By

Published : May 3, 2021, 6:59 PM IST

बनवार कस्बे में 5 मार्च को क्षेत्रीय विधायक के जन्मदिन पर उनके कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी के दौरान रात करीब 9 बजे कुछ लड़कों में आपसी विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि पार्टी में गोली चल गई, जिससे एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. इसके बाद पार्टी में विवाद और बढ़ गया और आक्रोश में पार्टी में शामिल लोगों ने वही एक और युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

Banal massacre
बनवार हत्याकांड

दमोह।नोहटा थाना क्षेत्र के बनवार कस्बे में बीते 5 मार्च को एक खौफनाक गोलीकांड हुआ था. इस गोलीकांड में 2 युवकों की मौत हुई थी, जिसके कारण पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी. पुलिस इलाके में गोलीकांड के बाद से ही घटना की जांच में जुट गई थी और अब गोलीकांड के करीब 2 महीनों बाद 2 आरोपियों ने सोमवार को नोहटा थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है.

  • ऐसे हुई थी घटना

जानकारी के मुताबिक, बनवार कस्बे में 5 मार्च को क्षेत्रीय विधायक के जन्मदिन पर उनके कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी के दौरान रात करीब 9 बजे कुछ लड़कों में आपसी विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि पार्टी में गोली चल गई, जिससे एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. इसके बाद पार्टी में विवाद और बढ़ गया और आक्रोश में पार्टी में शामिल लोगों ने वही एक और युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

  • कोर्ट में पेश आरोपी

घटना के बाद नोहटा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर तुरंत जांच शुरू की. गोलीकांड को करीब 2 महीने का समय बीत जाने के बाद जिन 2 आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया है, उनका नाम एफआईआर में दर्ज किया गया था. वहीं, पुलिस ने आत्मसमर्पण कर चुके आरोपियों को गिरफ्तार कर जिला न्यायालय में पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details