मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए युवक कांग्रेस ने एसडीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 25, 2020, 9:24 AM IST

सौंसर में बिगड़ती यातायात व्यवस्था को सुधारने और अन्य मांगों को लेकर नगर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नायब तहसीलदार को एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है.

City Youth Congress worker
ज्ञापन सौंपते कार्यकर्ता

छिंदवाड़ा। सौंसर में नागपुर-छिंदवाड़ा मार्ग पर हो रही दुर्घटनाओं और क्षेत्र की यातायात व्यवस्था को सुधारने के अलावा इस मार्ग पर तेज गति से चलने वाले वाहनों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर नगर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम के नाम नायब तहसीलदार छवि पंथ को ज्ञापन सौंपा है.

नगर युवक कांग्रेस के अध्यक्ष जिम्मी टाकभवरे, ब्लॉक युवक कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञानेश्वर गावंडे राजा बोढे, योगेश अढ़ाऊ ने बताया कि नागपुर-छिंदवाड़ा मार्ग पर काफी संख्या में गाड़ियां चलती हैं और तेज गति में चलती हैं. जिसके चलते इस मार्ग पर आए दिन सड़क हादसे होते हैं. हाल ही में तहसील कार्यालय के सामने खेरिताय गांव निवासी एक महिला की दुर्घटना में मौत हो गई थी.

नगर युवक कांग्रेस की मांग है कि प्रशासन इस पर तत्काल अंकुश लगाए. साथ ही नागपुर-छिंदवाड़ा मार्ग पर दो यातायात पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया जाए, बेलगांव से नगर में गाड़ियों की स्पीड कम हो, साथ ही जगह-जगह पर स्पीड ब्रेकर को लेकर सांकेतिक बोर्ड, बैरिकेड्स, स्पीड ब्रेकर की व्यवस्था करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details