मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा : जागरूकता रथ को कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

छिंदवाड़ा में जागरुकता रथ को कलेक्टर और एसपी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान महिलाओं के सम्मान को लेकर एसपी ने लोगों को शपथ दिलाई.

By

Published : Jan 15, 2021, 5:25 PM IST

The collector flagged off the awareness chariot in Chhindwara
छिंदवाड़ा में जागरुकता रथ

छिंदवाड़ा : जिले में जागरूकता रथ को लेकर हरी झंडी दिखाई गई. इस जागरूकता के माध्यम से महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध पर नकेल लगाने के लिए और महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए जागरूकता रथ को कलेक्टर और एसपी द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. महिलाओं के सम्मान को लेकर एसपी ने लोगों को शपथ दिलाई.

बच्चियों भी कार्यक्रम में शामिल
जागरुकता रथ रवाना

छिंदवाड़ा जिले में हर तहसील में जागरूकता रथ

छिंदवाड़ा जिले में पुलिस कंट्रोल रूम में जागरूकता रथ का उद्घाटन किया गया. इस कार्यक्रम में कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन, एसपी विवेक अग्रवाल समेत कई लोग उपस्थित थे. इस कार्यक्रम में जागरूकता रथ को कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन द्वारा हरी झंडी दिखाकर रथ को रवाना किया गया. रथ के माध्यम से आम जनता और लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से रात को छिंदवाड़ा जिले के सभी तहसीलों में घुमाया जाएगा और लोगों को महिलाओं के सम्मान और महिला अपराधों में कमी लाने के उद्देश्य से महिलाओं को जागरूक करने के लिए रथ रवाना किया गया.

महिलाओं के सम्मान में जागरुकता रथ

महिला सम्मान को लेकर एसपी ने दिलाई शपथ

महिला सम्मान कार्यक्रम में एसपी विवेक अग्रवाल ने वहां उपस्थित सभी लोगों को शपथ दिलाई कि वहां महिला अपराध को कम करने में अपनी भूमिका निभाएंगे और महिलाओं का सम्मान करेंगे. ऐसी अन्य बातों को लेकर पुलिस अधीक्षक ने शपथ दिलाई.

शपथ दिलाते कलेक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details