मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी को गाय, गोबर और पाकिस्तान के अलावा कुछ नहीं दिखता: तरुण भनोट

कमलनाथ कैबिनेट में वित्त मंत्री तरुण भनोट ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. तरुण भनोट ने जबलपुर लोकसभा सीट का सस्पेंस खत्म करते हुए कहा है कि जबलपुर से विवेक तन्खा चुनाव लड़ेंगे.

By

Published : Apr 3, 2019, 6:21 PM IST

बीजेपी को गाय, गोबर और पाकिस्तान के अलावा कुछ नहीं दिखता

छिंदवाड़ा| लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने दिग्गज नेताओं के साथ चुनावी मैदान में उतर चुकी है. जबलपुर लोकसभा सीट को लेकर छिंदवाड़ा में सीएम कमलनाथ ने अपने नेताओं के साथ मंथन किया. इस बैठक में वित्तमंत्री तरुण भनोट, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तन्खा, राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल और जबलपुर के कई नेता शामिल हुए.

बीजेपी को गाय, गोबर और पाकिस्तान के अलावा कुछ नहीं दिखता

बैठक के बाद कमलनाथ कैबिनेट के वित्त मंत्री तरुण भनोट ने बीजेपी पर निशाना साधा है. वित्त मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि भाजपा को गाय गोबर और पाकिस्तान के अलावा कुछ नहीं दिखता है. बीजेपी सिर्फ झूठ की राजनीति करती है. तरुण भनोट ने जबलपुर लोकसभा सीट का सस्पेंस खत्म करते हुए कहा है कि जबलपुर से विवेक तन्खा का नाम तय हो गया है और वे ही जबलपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. इसकी घोषणा भी आज कर दी जाएगी.

वित्त मंत्री ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सिर्फ मोदी ने जुमलेबाजी और घोषणा की हैं. पिछले 5 सालों में जनता को झूठी घोषणाएं और बातों के अलावा कुछ नहीं मिला है. इसलिए इस बार देश में भी कांग्रेस की सरकार आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details