मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा: जिम संचालक पर धौंस जमाना सिपाहियों को पड़ा महंगा, 6 सस्पेंड

मेन रोड इलाके में एक जिम संचालक पर धौंस जमाना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया. मामले में जिम संचालक की शिकायत पर पुलिस अधिकारियों ने 6 पुलिसकर्मीयों को सस्पेंड कर दिया वहीं एक पुलिसकर्मी पहले से ही सस्पेंड चल रहा है.

जिम संचालक

By

Published : May 18, 2019, 7:11 PM IST

छिंदवाड़ा। पुलिस के सिपाहियों को जिम में जाकर वेवजह दबंगई दिखाना महंगा साबित हुआ है. 16 तारिख को सात सिपाही जिम संचालक को धौंस दिखाने जिम पहुंचे जहां पर दोनों पक्षों के बीच में काफी कहा सुनी है, जिसकी शिकायत जिम संचालक ने पुलिस से की थी. जिसके बाद पुलिय ने कार्रवाई करते हुए 6 सिपाहियों को संस्पेंड कर दिया है.

जिम संचालक


मेन रोड इलाके में एक जिम संचालक से 15 तारीख को किसी बात को लेकर दो सिपाहियों की बहस हुई थी, जो सिपाहियों को नागवार गुजरी थी. दूसरे दिन पुलिस लाइन से अपने साथी सिपाहियों के साथ मिलकर करीब 7 सिपाही जिम संचालक को धौंस दिखाने जिम पहुंचे. जहां पर दोनों पक्षों के बीच में काफी कहा सुनी है. जिसकी शिकायत जिम संचालक ने पुलिस से कर दी. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने सिपाहियों को लाया और 6 सिपाहियों को निलंबित कर दिया जबकि एक पहले से ही सस्पेंड था.


जिम संचालक का कहना है कि 15 अप्रैल को किसी लड़की का एक्सीडेंट हो गया था, उस मामले को सुलझा रहे थे, उसी दौरान एक आरक्षक ने उनसे बहस की और दूसरे दिन अपने साथियों को लेकर जिम में पहुंचा. जहां पर वो सब संचालक पर धौंस जमाने लगे. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की जिम संचालक पुलिस की कार्रवाई से खुश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details