मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में भाषण के दौरान पूर्व विधायक को SDM ने रोका

छिंदवाड़ा के चौरई में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान भाषण के लिए आए पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे को एसडीएम मेघा शर्मा ने रोक दिया.

SDM stopped former MLA during presidential speech
अध्यक्षीय भाषण के दौरान पूर्व विधायक को एसडीएम ने रोका

By

Published : Jan 26, 2020, 3:04 PM IST

Updated : Jan 26, 2020, 3:29 PM IST

छिंदवाड़ा।जिले के चौरई में गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्टेडियम ग्राउंड में कार्यक्रम के दौरान, अध्यक्षीय भाषण के लिए आए पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे को एसडीएम मेघा शर्मा द्वारा रोक दिया गया.

अध्यक्षीय भाषण के दौरान पूर्व विधायक को एसडीएम ने रोका

जानकारी के अनुसार क्षेत्रीय विधायक सुजीत सिंह चौधरी द्वारा मुख्यमंत्री के संदेश वाचन के बाद अपने अध्यक्षीय भाषण में पूर्व विधायक पंडित रमेश दुबे ने CAA के बारे में विस्तार से बोलते हुए बापू जी के संदेश से उससे जोड़ दिया, जिसके बाद उन्हें भाषण के बीच मे बोलने से एसडीएम मेघा शर्मा ने रोक दिया. इस पर दुबे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत का अधिनियम है मैडम और अधिनियम के विषय में मुझे बोलने से आप नहीं रोक सकतीं.

इसके बाद मंच से ही एसडीएम और पूर्व विधायक के बीच नोक झोंक हो गई. जिस पर एसडीएम ने साफ कह दिया कि लॉ एंड आर्डर है, आप दूसरी बात करिए, आप विवादित विषय पर बात नहीं कर सकते. जिस पर दुबे ने कहा कि मुझे अपनी बात से रोकने का प्रयास किया जा रहा है, ये बात कह कर वो माइक छोड़कर बैठ गए.

Last Updated : Jan 26, 2020, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details