मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू में शादी रुकवाने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला टीआई घायल

छिंदवाड़ा के साजकुही के मढालढाना में शादी समारोह रुकवाने गई पुलिस टीम पर हमला का मामला सामने आया है. हमले में टीआई समेत कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है.

By

Published : May 13, 2021, 2:07 AM IST

Updated : May 13, 2021, 1:49 PM IST

Police team attacked for stopping marriage in Corona curfew
कोरोना कर्फ्यू में शादी रुकवाने गई पुलिस टीम पर हमला

छिंदवाड़ा। साजकुही के मढालढाना गांव में शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन होने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है. हमले में तामिया थाना प्रभारी प्रीति मिश्रा और तहसीलदार मनोज चौरसिया के ड्राइवर को चोट आई है. घटना के बाद एएसपी समेत भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है.

शादी में शामिल थे 200 लोग

बताया जा रहा है कि पुलिस को मढालढाना गांव में शादी में 200 लोगों के मौजूद होने की खबर लगी थी. सूचना पर मौके पर पहुंची तामिया थाना प्रभारी प्रीति मिश्रा और तहसीलदार मनोज चौरसिया ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन देखते हुए कार्रवाई शुरू की तो ग्रामीण उग्र हो गए. इस दौरान कई ग्रामीणों ने पुलिस के वाहनों में तोड़फोड़ शूरू कर दी. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें ग्रामीण पुलिस वाहन में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं. तोड़फोड़ में थाना प्रभारी और तहसीलदार के ड्राइवर को चोट आने की जानकारी मिली है.

शादी रुकवाने गई पुलिस टीम पर हमला

रुंझ नदी में मिली लाश की शिनाख्त, वृद्ध की कोविड से नहीं हुई मौत

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी संजीव कुमार उइके, परासिया थाना प्रभारी सुमेर सिंह जगेत समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. इस दौरान गांव से कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. ग्रामीणों ने तामिया थाना प्रभारी प्रीति मिश्रा पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों का आरोप है कि थाना प्रभारी की अभद्रता के चलते तोड़फोड़ और मारपीट हुई.

Last Updated : May 13, 2021, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details