मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छिंदवाड़ा: कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 63, एक्टिव केस 30

छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. जिसके बाद से ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 63 हो गई है. वहीं 2 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है.

By

Published : Jul 3, 2020, 5:17 PM IST

corona update
कोरोना अपडेट

छिंदवाड़ा। जिले में अनलॉक के बाद से ही कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. छिंदवाड़ा जिले में कोरोना वायरस के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 63 हो गई है. जिसमें से 2 लोगों की मौत हो गई थी, 30 लोग कोरोना एक्टिव मरीज हैं. जिन का इलाज जारी है और 31 लोग ठीक हो चुके हैं, हर दिन कोरोना मरीजों में इजाफा हो रहा है.

कोरोना से बचने के लिए प्रशासन भी पूरी तरह कोशिश कर रहा है. कोरोना से जल्द निजात पाने पाने के लिए जिले में किल कोरोना अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत 1 जुलाई से 15 जुलाई तक हर घर में जाकर प्रत्येक व्यक्ति का चेकअप किया जा रहा है. संदिग्ध पाए जाने पर उनके सैंपल लिए जा रहे हैं.

किल कोरोना अभियान के तहत अलग-अलग सर्वे टीम बनाई गई हैं. जो घर-घर जाकर कोरोना लोगों का हेल्त चेकअप कर रही हैं. वहीं किसी व्यक्ति के संदिग्ध पाए जाने पर उसके सैंपल लिए जा रहे हैं और जांच के लिए भेजे जा रहे हैं. ताकि जिलेभर के सभी मरीजों की जांच हो सके और कोरोना से जल्द ही लोगों को निजात मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details