मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Vikas Yatra: भाजपा नेता गौरीशंकर बिसेन का नकुल नाथ पर तंज, कहा-झूठ बोले कौवा काटे...

By

Published : Feb 9, 2023, 7:15 AM IST

Updated : Feb 9, 2023, 7:37 AM IST

छिंदवाड़ा जिले के परासिया विधानसभा में भाजपा ने विकास यात्रा निकाली, इस दौरान मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने सांसद नकुल नाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि "झूठ बोले कौवा काटे, काले कौवे से डरियो'. कांग्रेस के पास ज्ञापन और विज्ञापन के सिवा दूसरा काम नहीं है. वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी दतिया जिले में विकास यात्रा में शामिल हुए.

Gaurishankar Bisen said jhoot bole kauva kate
भाजपा नेता गौरीशंकर बिसेन

विकास यात्रा में शामिल हुए गौरीशंकर बिसेन

छिंदवाड़ा/दतिया। जिले के परासिया विधानसभा के न्यूटन में मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन अपने अंदाज में नकुल नाथ पर तंज कसते नजर आए. मंच से उन्होंने कहा 'नकुल नाथ जी वाह रे वाह, 'झूठ बोले कौवा काटे काले कौवे से डरियो'. यह बात उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को खरीदने के आरोपों को लेकर कही. बता दें कि प्रदेश भर में निकाली जा रही विकास यात्रा के चौथे दिन न्यूटन में विकास यात्रा निकाली गई. इस यात्रा में गौरीशंकर विषय शामिल हुए, इस दौरान उन्होंने सरकार की योजनाएं को लेकर जनता को संबोधित किया.

छिंदवाड़ा में निकली विकास यात्रा

MP Assembly Election 2023: चुनाव प्रचार में बदली बीजेपी की विकास यात्रा, 'मंत्रीजी' के पर्चे के यहां हो रहे खूब चर्चे

कांग्रेस विधायक ने विकास यात्रा पर उठाए सवाल:इधर परासिया विधानसभा के कांग्रेस विधायक सोहन वाल्मीकि ने ज्ञापन के माध्यम से आरोप लगाया था कि प्रशासन की योजना को लेकर विकास यात्रा निकाली जा रही है. परंतु इस यात्रा को भाजपा की यात्रा बना दिया गया है जिसको लेकर उन्होंने आपत्ति स्वरूप ज्ञापन सौंपा था. वहीं विधायक सोहन बाल्मीकि को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा नेता गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि 'कांग्रेस के पास अब ज्ञापन और विज्ञापन का काम बचा है'.

पांचवी बार फिर भावी मुख्यमंत्री बनेंगे:गौरीशंकर ब्रिटेन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान पांचवीं बार मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे. इस साल के अंत में चुनाव होना है जिसमें जनता का बहुमत फिर से भाजपा सरकार को मिलेगा.

MP Rewa विकास यात्रा का विरोध करने पर जनपद अध्यक्ष सहित 209 लोगों के खिलाफ FIR

दतिया में विकास यात्रा में शामिल हुए गृहमंत्री मिश्रा: शिवराज सरकार बीते 2018 के चुनाव में पटखनी खाने के बाद अब चुनावी वर्ष में पुनः सत्ता पाने के प्रयास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. विकास यात्रा के नाम पर सरकार के मंत्री विधायक एवं सांसद भोपाल एवं दिल्ली के आलीशान बंगले छोड़कर क्षेत्र की जनता के बीच पहुंचकर उनसे सीधा संपर्क साधने में जुट हुए हैं. इसी क्रम में गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा भी विकास यात्रा में जमकर दौड़ भाग करने में लगे हुए हैं. एक दिन में आधा दर्जन से अधिक गांवों का दौरा गृहमंत्री कर रहे हैं. खास बात तो यह है की चुनाव की तर्ज पर गृहमंत्री का भोजन एक आम किसान की तरह किसी भी पेड़ के नीचे बैठकर हो जाता है. भोजन के पश्चात फिर मंत्री का लश्कर अगले गांव की तरफ चल पड़ता है. इसी सिलसिले में बुधवार को गृहमंत्री की विकास यात्रा दतिया जिले के गोराघाट क्षेत्र के पचोखरा, गढ़ी, पहारी और डोंगरपुर आदि ग्रामों में पहुंची. ग्रामीणों ने गृहमंत्री को रथ पर बैठाकर गांव में प्रवेश कराया गया एवं जमकर उनका स्वागत किया गया. जनता के बीच गृहमंत्री ने खुद को जनता का सेवक बताते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस में सीएम पद को लेकर होड़ मची हुई है, लगातार बयानबाजी चल रही है. उन्होंने कहा इंदौर का अध्यक्ष होल्ड पर चला गया था यही हाल खंडवा का भी है'.

दतिया में विकास यात्रा में शामिल हुए गृहमंत्री मिश्रा
Last Updated : Feb 9, 2023, 7:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details