मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उफान ने ली जान, पुलिया पार करने के दौरान बाइक सवार की मौत

छिंदवाड़ा में हो रही लगातार बारिश से पीपलगांव की पुलिया पार करते वक्त एक बाइक सवार युवक की पानी के तेज बहाव में बहने से मौत हो गई. पुलिस ने पंचनामा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Sep 29, 2019, 9:14 PM IST

पुलिया पार करने के दौरान बाइक सवार की मौत

छिंदवाड़ा। जिले में हो रही लगातार बारिश से नदी नाले उफान पर हैं. पांढुर्णा के ग्राम पीपलगांव की पुलिया पर पानी का तेज बहाव होने के चलते एक युवक पुलिया पार करने के दौरान बह गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिया पार करने के दौरान बाइक सवार की मौत


युवक इंसाफ स्मॉल फायनेंस बैंक में कार्यरत था. पुलिस के मुताबिक मृतक और उसका सहयोगी सुभाष हनोते ग्राम पिपलपानी गांव में बकाया राशि वसूली के लिए गए थे. गांव से लौटते वक्त तेज बारिश होने से पानी पुलिया के ऊपर बह रहा था, इसके बावजूद युवक ने पुलिया पार की और पानी के तेज बहाव में बह गया. घटना के कुछ देर बाद युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.


मौके पर मौजूद सुभाष के मुताबिक पुलिया पार करते समय उसने और पुलिया के पास खडे़ लोगों ने युवक को रोकने का प्रयास किया था, उसके बाद भी वह बाइक लेकर पुलिया पार करने लगा, कुछ दूरी पर अचानक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई, जिससे बाइक समेत युवक पानी के तेज बहाव में बह गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details