मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने बजाया ढोल, थिरकते नजर आए विधायक

सीएम के बेटे पांढुर्णा विधानसभा क्षेत्र के आदिवासी गांवों में नकुलनाथ प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं. प्रचार के दौरान उन्होंने एक गांव में पारंपरिक आदिवासी ढोल भी बजाया, जिसकी थाप पर पूर्व विधायक और विधायक नाचते नजर आए.

By

Published : Apr 2, 2019, 5:13 PM IST

नकुल नाथ ढोल बजाते हुए

छिन्दवाड़ा। वोट मांगने और जनता को रिझाने के लिए नेता जी को कई जतन करने पड़ते हैं. ऐसा ही एक नजारा छिन्दवाड़ा के आदिवासी अंचल में देखने को मिला, जहां कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने प्रचार के दौरान ढ़ोल बजाया, जिसकी थाप पर विधायक और पूर्व विधायक ने जमकर ठुमके लगाए.

नकुल नाथ ढोल बजाते हुए

छिन्दवाड़ा से कांग्रेस ने टिकट को लेकर कोई फैसला नहीं किया है लेकिन सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने प्रचार शुरू कर दिया है. पहले से चर्चा भी है कि कमलनाथ की पारंपरिक ससंदीय सीट से उनके बेटे नकुलनाथ अपने राजनीतिक करियर का आगाज करेंगे.


यही वजह है कि पांढुर्णा विधानसभा क्षेत्र के आदिवासी गांवों में नकुलनाथ प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके साथ कई कांग्रेसी नेताओं के साथ विधायक नीलेश ऊइके और पूर्व विधायक जतन ऊईके भी मौजूद थे. जहां नकुलनाथ गले में ढोल टांगकर उसे बजाते नजर आ रहे थे, तो वहीं विधायक और पूर्व विधायक ग्रामीणों के साथ पारपंरागत नृत्य कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details