मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरफिरे युवक ने किसानों के कोठे में लगाई आग, चपेट में आने दो मवेशियों की मौत

छिंदवाड़ा के पांढुर्णा में तीन किसानों के खेतों में बने कोठे में एक युवक ने आग लगा दी. जिसमें दो मवेशी जिंदा जल गए. इसके साथ ही कृषि का सामान भी जलकर खाक हो गया. वहीं ग्रामीणों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Dec 19, 2020, 8:22 PM IST

Farmers land fire
किसानों के कोठे में आग

छिंदवाड़ा। पांढुर्णा में शुक्रवार देर रात एक सरफिरे युवक ने तीन किसानों के खेतों में बने कोठे में आग लगा दी. इस अग्निकांड में 2 मवेशी जिंदा जल गए. वहीं खेती किसानी का सभी सामान जलकर खाक हो गया. वहीं किसानों ने आग लगाने वाले सिरफिरे युवक को पांढुर्णा पुलिस के हवाले कर दिया हैं. किसान हरेश राकस ने बताया कि घटना जुनेवानी फिल्टर प्लांट के पास हुई. जहां युवक ने भीमराव राकेश के खेत के कोठे में आग लगा दी. इस अग्निकांड में दो गायों की जिंदा जलने से मौत हो गई. इसके अलावा 40 पीव्हीसी पाइप, 3 क्विंटल कपास, 2 स्प्रे पंप और दो बंडल पाइप जलकर खाक हो गए. इस घटना से किसान को 1 लाख 70 हजार का नुकसान हुआ हैं.

सरफिरे युवक ने किसानों के कोठे में लगाई आग

इसी प्रकार की दूसरी घटना घनपेठ वार्ड के रहने वाले किसान सूर्यभान कामडे की है. युवक ने उनके कोठे में आग लगने से खेती किसानी की सभी सामग्री जलकर खाक हो गई. इस घटना से किसान को 80 हजार का नुकसान हुआ हैं. वहीं आगजनी की तीसरी घटना किसान सावरगांव की यहां हुई. सरफिरे युवक ने खेती किसानी से संबंधित सभी सामग्री को आग के हवाले कर दिया. इससे किसान को 40 हजार का नुकसान हुआ हैं.

डायल 100 की टीम पहुंची खेत, युवक को पकड़ा

शुक्रवार देर रात 3 किसानों के खेत के कोठे को आग लगाने वाले सरफिरे युवक को पकड़कर डायल 100 की टीम हवाले कर दिया. जिसे पांढुर्णा पुलिस थाना लाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details