मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बड़ा तालाब फूटने से निचली बस्तियों में भरा पानी, लोग हो रहे परेशान

छिंदवाड़ा की निचली बस्तियों में पानी भरने के कारण वार्डवासियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. दरअसल लालबाग का बड़ा तलाब फूट गया है, जिसके कारण पानी गांव में घुस गया है.

By

Published : Jan 16, 2020, 11:00 AM IST

due-to-breakage-of-overflow-of-lalbagh-lake-water-filled-in-the-houses-of-nichli-bastiyan-in-chhindwara
निचली बस्तियों में भरा पानी

छिंदवाड़ा। शहर के लालबाग इलाके में बड़ा तालाब फूट जाने से पानी निचली बस्तियों में भर गया है. इसके चलते लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वार्डवासियों ने बताया कि अधिकतर उन्हें ऐसी स्थितियों से गुजरना पड़ता है, क्योंकि जब भी बड़े तालाब का पानी ओवरफ्लो होता है, तो पानी उनके घरों में भर जाता है. इसकी शिकायत उन्होंने कई बार नगर निगम से की, लेकिन उनकी कोई नहीं सुनता है.

निचली बस्तियों में भरा पानी
वहीं वार्ड पार्षद का कहना है कि पानी सप्लाई के लिए टंकी भरी जाती है और जब टंकी का पानी ओवरफ्लो होकर बड़े तालाब में जाता है, तो तालाब लबालब हो जाता है. इसके चलते उसके पानी को निकालने के दौरान ऐसी स्थिति बनी है. पिछले पांच सालों से नगर निगम में भाजपा की सरकार है, उन्होंने पाइप लाइन बिछाकर ओवरफ्लो का पानी निकालने के लिए कई बार कहा, लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी. पार्षद ने कहा कि इस समस्या का स्थायी हल निकालने के लिए नगर निगम से बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details