मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोपी पर कार्रवाई की मांग, कांग्रेस विधायकों ने एसपी को दिया आवेदन

पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस विधायकों ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है. इसे लेकर कांग्रेस के विधायकों और नेताओं ने एसपी को आवेदन भी सौंपा है.

By

Published : Oct 23, 2021, 8:47 PM IST

कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोपी पर कार्रवाई की मांग
कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोपी पर कार्रवाई की मांग

छिंदवाड़ा। पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के मामले में जिले के सभी कांग्रेस विधायकों और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है. साथ ही कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अगर पुलिस आरोपी पर कार्रवाई नहीं करती है तो वे इसके खिलाफ कोर्ट भी जाएंगे.

कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोपी पर कार्रवाई की मांग

कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप

बीजेपी के जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू पर सोशल मीडिया पर पूर्व सीएम और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. जिसके विरोध में कांग्रेस के विधायक और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी एसपी से शिकायत करने पहुंचे. कांग्रेस के नेताओं ने इस मामले में एसपी से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने कहा है कि अगर पुलिस आरोपी पर कोई एक्शन नहीं लेती है तो वे कोर्ट भी जाएंगे.

कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना: '17 साल में पूरी नहीं की गई घोषणाओं पर जनता से माफी मांगे सीएम'

एसपी ने सीएसपी को सौंपी जांच

कांग्रेस विधायकों और नेताओं की शिकायत के बाद एसपी ने जांच का जिम्मा सीएसपी मोतीलाल कुशवाह को सौंपा है. एसपी ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और अगर कोई दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details