मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल की पहल पर छिंदवाड़ा को मिली लिक्विड ऑक्सीजन गैस, लोग बोले- थैंक्यू

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके की विशेष पहल पर छिंदवाड़ा जिले को छत्तीसगढ़ से लिक्विड ऑक्सीजन गैस की आपूर्ति सुनिश्चित की गई है.इसके लिए रोटरेक्ट क्लब सामाजिक संगठन, ओम साई मल्टीपर्पस वेलफेयर सोसाइटी, कोरोना हेल्प लाईन, केकेएफ संस्था ने राज्यपाल और दुर्ग जिले के कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे का आभार व्यक्त किया. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Sep 15, 2020, 12:39 AM IST

Governor anusuiya uikey
राज्यपाल अनुसुईया उइके

छिंदवाड़ा। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके की विशेष पहल पर छिंदवाड़ा जिले को छत्तीसगढ़ से लिक्विड ऑक्सीजन गैस की आपूर्ति सुनिश्चित की गई है. इसके बाद सामाजिक संगठनों और लोगों ने राज्यपाल अनुसुइया उइके का आभार व्यक्त किया है.

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में नागपुर से लिक्विड ऑक्सीजन गैस का प्रदाय किया जाता रहा है, लेकिन गत दिनों आक्सीजन गैस की आपूर्ति बाधित हो गई, जिससे छिंदवाड़ा जिले में ऑक्सीजन गैस सिलेंडर की कमी आ गई. ऐसे में छिंदवाड़ा के कलेक्टर ने राज्यपाल से दुर्ग जिले से लिक्विड आक्सीजन गैस की आपूर्ति के लिए मदद का आग्रह किया था.
गैस की कमी की जानकारी मिलने पर उन्होंने छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कलेक्टर और छत्तीसगढ़ शासन के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर लिक्विड ऑक्सीजन गैस प्रदाय सुनिश्चित करने के निर्देश दिए थे. इसके बाद दुर्ग जिले के कलेक्टर और शासन के अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जिले में लिक्विड ऑक्सीजन की आपूर्ति की व्यवस्था की, जिससे समस्या का समाधान हुआ.

इसके लिए रोटरेक्ट क्लब सामाजिक संगठन, ओम साई मल्टीपर्पस वेलफेयर सोसाइटी, कोरोना हेल्प लाईन, केकेएफ संस्था ने राज्यपाल और दुर्ग जिले के कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे का आभार व्यक्त किया. लोगों ने कहा कि राज्यपाल ने इस संकट की घड़ी में मदद कर मानवता की मिसाल पेश की है. यह उनकी संवेदनशीलता की पहचान है. इस दौरान राज्यपाल ने छत्तीसगढ़ शासन के वरिष्ठ अधिकारियों और दुर्ग जिले के कलेक्टर की सराहना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details