मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वैक्सीनेशन के लिए बीजेपी ने तैयार किए वालंटियर, सभी सेंटरों में रहेंगे मौजूद

छिंदवाड़ा जिले में भी 1 अप्रैल से 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. जिले में होने वाले इस वैक्सीनेशन अभियान के लिए बीजेपी ने अपने वालंटियर नियुक्त किए हैं, जो लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और वैक्सीनेशन सेंटर तक लेकर जाएंगे.

By

Published : Apr 1, 2021, 3:57 AM IST

Nitin Khandelwal in charge of vaccination
वैक्सीनेशन प्रभारी नितिन खंडेलवाल

छिंदवाड़ा। प्रदेशभर के साथ-साथ छिंदवाड़ा जिले में भी 1 अप्रैल से 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. जिले में होने वाले इस वैक्सीनेशन अभियान के लिए बीजेपी ने अपने वालंटियर नियुक्त किए हैं, जो लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और वैक्सीनेशन सेंटर तक लेकर जाएंगे.

कोरोना वैक्सीन के 25 हजार डोज मिले
जिलेभर में अपनी पार्टी के वालंटियर नियुक्त करने को लेकर बीजेपी जिला वैक्सीनेशन प्रभारी नितिन खंडेलवाल ने बनाया है कि जिले के अस्पतालों में 25 हजार कोरोना वैक्सीन पहुंच चुकी हैं, इसलिए अब वैक्सीन की कोई कमी नहीं है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि जैसे ही उनके पास अस्पताल से मैसेज आए वे अपने दस्तावेज के साथ जल्द ही वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे.

MP में 2,95,511 कोरोना संक्रमित मरीज, 3,986 पहुंचा मौत का आंकड़ा

यह दस्तावेज होंगे जरूरी
कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए सरकार ने वोटर आईडी, आधार कार्ड या अन्य फोटो पहचान पत्र को वैध किया है. लोग इन दस्तावेजों के आधार पर कोविड-19 वैक्सीन लगाने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. साथ ही यह सुविधा ऑनलाइन भी प्रदान की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details