मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP गजब है: जिला अस्पताल की पांचवी मंजिल पर पहुंचा ऑटो, वीडियो हुआ वायरल

छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक ऑटो चालक अस्पताल की पांचवी मंजिल पर ऑटो चलाते हुए नजर आ रहा है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Jul 18, 2021, 3:24 PM IST

जिला अस्पताल की पांचवी मंजिल पर पहुंचा ऑटो
जिला अस्पताल की पांचवी मंजिल पर पहुंचा ऑटो

छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल की ओपीडी में मरीजों की भीड़ के बीच शनिवार को एक बेलगाम ऑटो चालक ने खूब तमाशा किया. ऑटो अस्पताल की ओपीडी से लेकर पांचवी मंजिल तक घूमता रहा, इस दौरान न तो गार्ड ने उसे रोका और ना ही स्टाफ ने उसका विरोध किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिला अस्पताल की पांचवी मंजिल पर पहुंचा ऑटो

अस्पताल की पांचवी मंजिल पर पहुंचा ऑटो

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर को एक ऑटो चालक कुछ सामान लेकर अस्पताल पहुंचा था. सामान उतारने वाला यहां कोई नहीं मिला तो वह रैंप से ऑटो लेकर पांचवी मंजिल तक जा पहुंचा. यहां से लौटते वक्त प्रथम तल स्थित रैंप के मोड़ पर ऑटो फंस गया. मरीजों के लिए बनाए गए इस रैंप में ओपीडी टाइमिंग पर काफी भीड़ होती है. ऑटो फंसने की वजह से मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

महंगाई से कब मिलेगी राहत, पंडित जी ने की भविष्यवाणी, कहा-सब ग्रह नक्षत्रों का खेला है

आरएमओ ने की कही जांच की बात

छिंदवाड़ा जिला अस्पताल की बिल्डिंग में ऑटो घूमने का वीडियो मरीज के परिजनों ने बनाया. इस मामले में जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ संजय राय ने किसी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है. आरएमओ ने सीसीटीवी फुटेज देखकर घटना की जांच करने और जिम्मेदारों पर कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details