मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 18, 2021, 11:35 AM IST

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार बस ब्रिज से टकराई, 2 की मौत, 88 घायल

यात्रियों से भरी बस देर रात ओवर ब्रिज से टकरा गई, इस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हो गई, करीब 12 यात्रियों को गंभीर चोटें हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे की वजह बस का तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है.

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

छतरपुर। तेज रफ्तार यात्री बस देर रात ओवर ब्रिज से टकरा गई, इस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 12 यात्रियों को गंभीर चोटें आईं. बस में मौजूद सभी यात्री घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पाताल में भर्ती कराया गया है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बस में करीब 88 यात्री मौजूद

देर रात 1 बजे सागर से इलाहाबाद जाने वाली बस कोतवाली क्षेत्र में महोबा बाई-पास पर ओवर ब्रिज से टकरा गई. बस में करीब 88 यात्री मौजूद थे. हादसे में मृत यात्री कौन थे और कहां के रहने वाले थे, ये अब तक नहीं पता चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:रात 10 से सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगा नाइट कर्फ्यू, जुलूस-मेले पर प्रतिबंध

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि घायलों को अगर सही समय पर अस्पताल नहीं भेजा जाता तो मृतकों की संख्या बढ़ सकती थी.

मामले की जांच कर रही पुलिस

फिलहाल, सभी घायल यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है, घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है. इस हादसे में 2 मृत यात्रियों की पहचान नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details