मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुर से लगे उत्तरप्रदेश के 6 बॉर्डर एरिया को एसडीएम ने किया सील

छतरपुर में कोरोना से निपटने के लिए प्रशासन सख्ती अपना रहा है. जिसके चलते बॉर्डर एरियाज को सील कर दिया है. साथ पुलिस द्वारा सख्ती से आने जाने वाले हर शख्स की जांच की जा रही है.

By

Published : Jul 22, 2020, 12:43 AM IST

SDM sealed the border area
एसडीएम ने बॉर्डर एरिया किया सील

छतरपुर। मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ते हुए कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रशासन ने सख्त कदम उठाना शुरू कर दिए हैं. छतरपुर से लगी उत्तरप्रदेश की बॉर्डर के सभी चेक पॉइंट को सील कर दिया गया है. बता दे, अन्य राज्यों से आवागमन के चलते कोरोना संक्रमण का खतरा और ज्यादा बढ़ रहा था.

नौगांव अनुभाग के एसडीएम विनय द्विवेदी ने आज एक आदेश जारी करते हुए उत्तरप्रदेश की सीमा से लगे नौगांव अनुभाग के 6 बॉर्डर एरियाज को सील कर दिया गया है. राजस्व एवं प्रशासनिक टीमें के साथ-साथ पुलिस बल एवं स्वास्थ्य विभाग की टीमें तैनात हैं और हर आने जाने वाले व्यक्ति का स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद ही उन्हें जिले की सीमा में प्रवेश करने की अनुमति दी जाती है. नौगांव से लगे धौर्रा बॉर्डर, देवरी बांध बॉर्डर और महाराजपुर क्षेत्र से लगे कैमाहा बॉर्डर को पुलिस एवं प्रशासन की टीमों ने सील कर दिया है.

यहां पर स्वास्थ्य परीक्षण के लिए टीमें भी तैनात कर दी गई है. जिससे हर आने जाने वाले व्यक्ति पर निगाह रखी जा सकेगी. कलेक्टर शैलेंद्र सिंह के निर्देशन पर नौगांव एसडीएम विनय द्विवेदी ने आज एक आदेश जारी करते हुए इन सभी बॉर्डर एरियाज को सील किया और संबंधित क्षेत्र के कर्मचारियों की ड्यूटी बॉर्डर पर अलग-अलग शिफ्ट में लगा दी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details