मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 26, 2023, 1:53 PM IST

ETV Bharat / state

MP News: सिंधिया के आक्रामक तेवर "चैलेंज मिला था, इसलिए मैंने कमलनाथ व दिग्विजय सिंह समेत पूरी कांग्रेस को धूल चटाई'

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के खजुराहो में बीजेपी की सभा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस व विशेषकर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. सिंधिया ने कहा "उन्होंने मध्यप्रदेश में पूरी कांग्रेस को सबक सिखा दिया है. ये दोनों नेता शायद भूल गए हैं कि मुझमें किसका खून बहता है."

Scindia address bjp meeting
सिंधिया बोले -कमलनाथ व दिग्विजय सिंह समेत पूरी कांग्रेस का धूल चटा दी

सिंधिया बोले -कमलनाथ व दिग्विजय सिंह समेत पूरी कांग्रेस का धूल चटा दी

छतरपुर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को ललकारते हुए कहा "शायद कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भूल गए हैं कि मुझमें उनका (अम्मा) का ही खून है, जिन्होंने एक बार प्रदेश के दिग्गज नेता डीपी मिश्रा को धूल चला दी थी. जब हमारे किसानों, नौजवानों और बहनों की बात आई तो मुझसे कहा गया कि सड़क पर आ जाओ तो मैंने भी कह दिया आ जाओ, आप बचेंगे या हम बचेंगे. इसके बाद हमने उनको धूल चटाने का काम कर दिखाया."

सभा को किया संबोधित :केंद्रीय मंत्री 'सिंधिया ने यह बात मंगलवार को छतरपुर जिले के खजुराहो में कही. यहां सभा को संबोधित करते हुए कहा- "हम सिंधिया परिवार के सदस्य हैं. एक बार डीपी मिश्रा ने मेरी आईजी अम्मा को ललकारा था. मेरी आईजी अम्मा ने डीपी मिश्रा को धूल चटा दी थी. आज मैं गर्व महसूस करता हूं कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए काम करने का मौका मिल रहा है. एक ऐसा व्यक्ति जिसका क्षण-क्षण, कण-कण और रक्त की एक-एक बूंद राष्ट्र के लिए समर्पित है. राष्ट्र निर्माण में हम उनके साथ हैं."

ये खबरें भी पढ़ें...

हेली सेवा मोबाइल एप्लिकेशन लांच :छतरपुर जिले के खजुराहो में मंगलवार को 5वां हेलिकॉप्टर एवं लघु विमान शिखर सम्मेलन आयोजित किया गया. इसका आयोजन नागरिक उड्डयन मंत्रालय, मध्य प्रदेश सरकार, पवन हंस लिमिटेड और फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) ने संयुक्त रूप से किया. इस सम्मेलन का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने किया. इस दौरान उड़ान 5.2, हेली सेवा मोबाइल एप्लिकेशन की शुरुआत और हेलिकॉप्टर क्षेत्र में समझौता पत्र पर हस्ताक्षर भी किए गए. शिखर सम्मेलन का उद्देश्य सुदूर और पहाड़ी क्षेत्रों में उड़ान योजना के विस्तार को बढ़ावा देना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details