मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुर: प्रेमी जोड़े ने लगाई आग, लड़की की हालत गंभीर, लड़का खतरे से बाहर

जिले के नौगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक प्रेमी जोड़े ने खुद को आग लगा ली. प्रेमी जोड़े एक दूसरे पर आग लगाने का आरोप लगा रहे हैं.डॉक्टरों ने बताया कि लड़की की हालत गम्भीर है और लड़का खतरे से बाहर है.

By

Published : Jun 9, 2019, 12:40 AM IST

प्रेमी जोड़े ने लगाई आग

छतरपुर। जिले के नौगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक प्रेमी जोड़े ने खुद को आग लगा ली. प्रेमी जोड़े एक दूसरे पर आग लगाने का आरोप लगा रहे हैं. प्रेमी जोड़े को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है. डॉक्टरों ने बताया कि लड़की की हालत गम्भीर है और लड़का खतरे से बाहर है.

प्रेमी जोड़े ने लगाई आग

प्यार में नाकाम एक प्रेमी जोड़े ने खुद को आग लगा ली. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन अचानक इस घटना ने सब कुछ बदल कर रख दिया. घटना के बाद से ही प्रेमी जोड़ा एक दूसरे पर आग लगाने का आरोप लगा रहा है.


लड़के की माने तो पहले उसे साक्षी ने उसके घर बुलाया, उसके बाद उसके साथ भाग चलने के लिए कहने लगी, लेकिन जब रफीक ने साथ में भागने से मना कर दिया तो उसने मिट्टी का तेल डालकर पहले उसको आग लगा दिया और फिर खुद को भी आग के हवाले कर लिया.
वहीं लड़की ने प्रेमी पर आरोप लगाया है कि उस बार-बार परेशान करता था और शादी को लेकर दबाव बना रहा था. उसने मुझसे पांच हजार रूपए की मांग की, मना करने पर उसने मेरे घर में घुसकर उसे और खुद को आग लगा दी.
जिला अस्पताल में मौजूद डॉक्टर विवेक तिवारी ने बताया कि नौगांव से एक प्रेमी जोड़ा जिला अस्पताल में गंभीर हालत में आया. युवती की हालत गंभीर है, वह लगभग 90 प्रतिशत जल चुकी है तो वहीं युवक लगभग 30 प्रतिशत जला हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details