मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पीएम मोदी का 'राजतिलक' कर स्टार बन गया छतरपुर का लाल

By

Published : May 26, 2019, 3:43 PM IST

छतरपुर के राजेश खरे ने पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन के एक ऐसे पल को अपने केनवास पर कैद किया है, जिसने उन्हें प्रसिद्धि के पायदान पर लाकर खड़ा कर दिया है.

पीएम मोदी का 'राजतिलक'

छतरपुर। छतरपुर जिले में स्थित खजुराहो का नाम सुनते ही आपके जेहन में मंदिर और कामुक मूर्तियों का ख्याल आता है...लेकिन इन दिनों इन सब चीजों से इतर यहां का एक शख्स कुछ खास वजह से जिले का नाम रोशन कर रहा है.

पीएम मोदी का 'राजतिलक'

छतरपुर जिले के राजेश ने कैनवॉस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐसी तस्वीर उकेरी है, जिसे लाखों लोगों ने शेयर किया है. राजेश की बनाई हुई पेंटिंग देश भर में लोगों को खूब पसंद आ रही है. लोग मां और बेटे के प्रेम की तस्वीर खूब वायरल कर रहे हैं.

पेंटिंग में हीराबेन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तिलक करते हुए दिखाई दे रही हैं. यही वजह है कि प्रधानमंत्री और बीजेपी के चुनाव जीतते ही लोगों ने इस पेंटिंग को राजतिलक का नाम देते हुए तेजी से वायरल करना शुरू कर दिया.

राजेश खरे का कहना है कि वह पहले भी बीजेपी के दूसरे बड़े नेताओं की पेंटिंग बना चुके हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि नरेंद्र मोदी की एक पेंटिंग बनाने के बाद उन्हें रात और रात लोगों ने स्टार बना दिया है.

राजेश खरे का कहना है कि इससे पहले उन्होंने अमित शाह का भी एक पोर्टेड बनाया था उसे भी लोगों ने बहुत पसंद किया था लेकिन नरेंद्र मोदी और उनकी मां का जो पोट्रेड बनाया है वह उनकी जिंदगी के बेहतरीन पोट्रेड में से एक है. ये तस्वीर पीएम मोदी को गिफ्ट करने की राजेश की दिली तमन्ना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details