मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छतरपुर कलेक्टर ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण, SDM को दिए जरूरी निर्देश

By

Published : May 26, 2020, 3:07 PM IST

नए केस सामने आने के बाद कलेक्टर ने छतरपुर शहर और लवकुशनगर शहर में टोटल लॉकडाउन घोषित कर दिया है. मंगलवार को आई रिपोर्ट में दो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके चलते प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है और संक्रमण के रोकने के उपाय किए जा रहे हैं.

Collector inspected container zone in Chhatarpur
कलेक्टर ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण

छतरपुर। कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरा देश जूझ रहा है. जिले में भी कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मंगलवार को आई रिपोर्ट में दो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके चलते प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है और संक्रमण के रोकने के उपाय किए जा रहे हैं.

ताजा मामलालवकुशनगर के वार्ड दो से सामने आया है. जहां दो नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद पूरे एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. वहीं कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह और एसपी कुमार सौरभ ने मौके पर पहुंच कर क्षेत्र का निरक्षण किया. साथ ही उन्होंने एसडीएम अविनाश रावत को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं. जिसमें कंटेनमेंट जोन में रह रहे सभी लोगो की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं.

वहीं किसी के घर के बाहर निकलने पर रोक लगाई गई है. इस दौरान जरूरी समान की उपलब्धता होम डिलेवरी के माध्यम से की जाएगी. बता दें कि जिले में अब तक कोरोना के कुल 6 मरीज सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details