मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिना परमिशन के कॉलोनी में हो रहा था अवैध निर्माण, कलेक्टर के निर्देश के बाद चला बुलडोजर

By

Published : Nov 22, 2020, 4:36 AM IST

छतरपुर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह के निर्देशन पर हरपालपुर में बन रही एक ग्रुप की एक अवैध कॉलोनी को ध्वस्त किया है. एसडीएम विनय द्विवेदी ने राजस्व एवं नगरपालिका के अमले के साथ एवं पुलिस बल के सहयोग से छतरपुर रोड पर हरपालपुर में चल रही एक अवैध कॉलोनी का निर्माण को ध्वस्त किया है.

Bulldozer on illegal colony
अवैध कॉलोनी पर चला बुलडोजर

छतरपुर। नौगांव एसडीएम विनय द्विवेदी ने छतरपुर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह के निर्देशन पर हरपालपुर में बन रही एक ग्रुप की एक अवैध कॉलोनी को ध्वस्त किया है. एसडीएम विनय द्विवेदी ने राजस्व एवं नगरपालिका के अमले के साथ एवं पुलिस बल के सहयोग से छतरपुर रोड पर हरपालपुर में चल रही एक अवैध कॉलोनी का निर्माण को ध्वस्त किया है. यहां पर प्लाटिंग भेजने का काम जारी था.

अवैध कॉलोनी पर चला बुलडोजर

एसडीएम विनय द्विवेदी ने बताया कि बिना डायवर्शन एवं रेरा रजिस्ट्रेशन के यहां पर कॉलोनी का निर्माण काम किया जा रहा था. जब अवैध निर्माण की जानकारी एसडीएम को लगी तो एसडीएम ने नौगांव तहसीलदार भानु प्रताप सिंह को प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया. प्रतिवेदन मिलने के बाद खुद एसडीएम विनय द्विवेदी ने तहसीलदार भानु प्रताप सिंह एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी संजय सिंह के साथ पुलिस बल को लेकर अवैध कॉलोनी के निर्माण काम को ध्वस्त करने के निर्देश दिए. जिसके बुलडोजर की मदद से अवैध निर्माण को तोड़ा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details