मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सदस्य बनाने के लिए शिवराज सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिया नया फॉर्मूला, कहा- ट्रैक के किनारे दीवारों पर लिखें स्लोगन

बीजेपी नए सदस्यों को जोड़ने के लिए इस बार एक नए प्लान पर काम करने जा रही है. पार्टी अब रेल पटरियों के किनारे बनी दीवारों पर सदस्यता अभियान की जानकारी विज्ञापनों के माध्यम से देगी. पार्टी का मानना है कि बीजेपी की सदस्यता अभियान पूरे देश में पहुंचेगा.

By

Published : Jul 1, 2019, 10:37 PM IST

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। बीजेपी नए सदस्यों को जोड़ने के लिए एक नए प्लान पर काम कर रही है. सदस्यता अभियान के प्रमुख शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं कि वे सर्वे कर रेलवे पटरियों से लगी दीवारों पर सदस्यता के स्लोगन लिखे. जिससे ट्रेन में सफर कर रहे लोगों तक भी बीजेपी के सदस्यता अभियान की जानकारी पहुंचे क्योंकि ट्रेन में देश भर के लोग सफर करते हैं, जिससे सदस्यता अभियान की जानकारी पूरे देश तक पहुंचेगी.

नए सदस्य बनाने के लिए शिवराज सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिया नया फॉर्मूला

पूर्व सीएम और बीजेपी के सदस्यता अभियान के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान कहना है कि यदि आप रेलवे में सफर कर रहे होंगे तो आपने भी सफर के दौरान कई एड देखे होंगे. जो लोगों के दिमाग में बने रहते हैं. इसी प्लान पर काम करते हुए बीजेपी भी दीवारों पर बीजेपी के सदस्यता अभियान के स्लोगन लिखने का काम करेगी. ताकि पार्टी की सदस्यता अभियान की जानकारी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे.

बीजेपी के इस नए फॉर्मूले पर कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछली बार मिस कॉल के जरिए सदस्यता अभियान चलाया था. जिसमें ध्रुव सक्सेना जैसे पाकिस्तानी एजेंट बनाए थे. इस बार दीवारों पर स्लोगन लिखने का काम किया जा रहा है. बीजेपी ने पांच साल पहले भी स्लोगन लिखकर न खाऊंगा और न खाने दूंगा के वादे किए थे, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ.

बीजेपी संगठन ने शिवराज सिंह चौहान को सदस्यों को जोड़ने की अहम जिम्मेदारी दे दी है. पार्टी का दावा है कि उसके देश भर में 11 करोड़ सदस्य हैं. जिसमें इस बार दो करोड़ का इजाफा और किया जाएगा. जिससे पार्टी के विस्तार में मदद मिलेगी. जहां पर पार्टी का वजूद नहीं है. वहां प्रदेश के मामा अपना जादू चलाकर लोगों को बीजेपी से जोड़ने का काम कर पाएगें या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details