मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ के मंत्री ने दिग्विजय सिंह को बताया राम का सबसे बड़ा भक्त, रामेश्वर शर्मा बोले- आतंकियों का समर्थक

मंत्री पीसी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को राम का वंशज बताया था, जिस पर पलटवार करते हुए रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को आतंकी समर्थक बताया है.

By

Published : Apr 9, 2019, 6:20 AM IST

Updated : Apr 9, 2019, 8:01 AM IST

रामेश्वर शर्मा, विधायक, बीजेपी

भोपाल| कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को राम का सबसे बड़ा भक्त बताया है. जो बीजेपी को नागवार गुजरा है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह राम के वंशज नहीं, बल्कि आतंकवादियों के समर्थक हैं.

मंत्री पीसी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को राम का वंशज बताया था, जिस पर पलटवार करते हुए रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह और पीसी शर्मा को कटघरे में खड़ा करने को कोशिश की है. बीजेपी के हुजूर विधानसभा सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा का कहना है कि पीसी शर्मा को पता होगा कि दिग्विजय सिंह राम के वंशज है या फिर किसी और के. इसका जवाब तो केवल पीसी शर्मा ही दे सकते हैं.

रामेश्वर शर्मा, विधायक, बीजेपी

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि लेकिन मुझे नहीं मालूम कि यह बात पीसी शर्मा को पता है या नहीं, लेकिन मैं इतना ही पूछना चाहता हूं कि दिग्विजय सिंह राम के वंशज हैं तो उनकी नजरों में भगवा आतंकवाद कैसे है. इसका जवाब भी उन्हें देना चाहिए. बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर राम के वंशज दिग्विजय सिंह है, तो अयोध्या में जब बाबरी मस्जिद को तोड़ा गया था, उस समय दिग्विजय सिंह ने विधवा विलाप क्यों किया था. अगर दिग्विजय सिंह ही राम की सच्ची औलाद हैं तो जब इनकी सरकार मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी के नेतृत्व में चल रही थी, तब इनकी ही सरकार ने राम को काल्पनिक पात्र बताया था .

उन्होंने कहा कि अगर राम काल्पनिक है तो फिर दिग्विजय सिंह क्या हो सकते हैं. इसकी कल्पना कर लेनी चाहिए. इससे साफ है कि फिर यह राम के वंशज है ही नहीं क्योंकि यदि किसी के वंश को ही काल्पनिक कर दिया जाएगा तो दिग्विजय सिंह उनकी औलाद ही नहीं कहलाएंगे. रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को अब झूठ भी संभल कर बोलना चाहिए.

Last Updated : Apr 9, 2019, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details