मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'धर्म के नाम पर करोड़ों हिंदुओं को दिया धोखा'

भोपाल पहुंचे लखनऊ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : May 11, 2019, 1:53 AM IST

प्रमोद कृष्णम

भोपाल। भोपाल पहुंचे लखनऊ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वो पार्टी है, जिसने हिंदु धर्म के नाम पर देश के करोड़ों हिंदुओं को धोखा दिया है. कभी राम के नाम पर, कभी गंगा के नाम पर, कभी गाय के नाम पर, कभी धारा 370 के नाम पर निरंतर धोखा दिया.

प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

प्रमोद कृष्णम ने आरोप लगाया कि 2014 में जब चुनाव शुरू हुआ था, पीएम मोदी ने जितने वादे किये थे. उसमें एक भी वादा पूरा नहीं किया. तीन तलाक पर तीन बार अध्यादेश लाए, लेकिन राम मंदिर का जिक्र भी नहीं किया. राजीव गांधी को लेकर पीएम मोद ने जिस शब्दावली का प्रयोग किया है वह भारतीय संस्कृति और लोकतंत्र और नैतिकता के विरोध हैं.

कल्कि पीठाधीश्वर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि देश की आजादी के बाद ये पहला चुनाव है, जिसमें देश के हजारों संत महात्मा जो हमेशा भाजपा के साथ रहते थे, लेकिन इस चुनाव में भाजपा के विरोध और कांग्रेस के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. ये स्थिति क्यों आई, उसके जबाब में मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि भाजपा वो पार्टी है, जिसने हिंदु धर्म के नाम पर देश के करोड़ों हिंदुओं को धोखा दिया. इससे देश के संतों को बडड़ा आघात लगा, देश के संत-महात्मा पूरा समाज अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details