मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस को आडवाणी पर आया प्यार, कहा-टिकट काटकर बीजेपी ने किया अपमान

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का टिकट काटे जाने पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि यह पार्टी बुजुर्गो का सम्मान नहीं करती. जबकि मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर चुटकी ली है.

By

Published : Mar 22, 2019, 1:12 PM IST

डिजाइन इमेज

भोपाल। लालकृष्ण आडवाणी का टिकट कटने पर कांग्रेस ने चुटकी ली है. कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में सिर्फ वरिष्ठ नेताओं का अपमान होता आया है. आडवाणी जैसे नेता का टिकट काटकर बीजेपी ने एक बार फिर उन्हें बेइज्जत किया है.

कमलनाथ सरकार के मंत्री और दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट करके बीजेपी की जारी सूची में लालकृष्ण आडवाणी का टिकट काटे जाने पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कि बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से निकले.

वीडियो

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पहली सूची जारी कर दी है. पहली सूची में गांधीनगर सीट से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को चुनाव मैदान में उतारा गया है. गांधीनगर बीजेपी की परंपरागत सीट रही है और इस सीट पर पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी चुनाव लड़ते आए हैं. लालकृष्ण आडवाणी का टिकट काटकर उनकी जगह अमित शाह को मैदान में उतारा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details