मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- शहीदों की चिताओं पर राजनीति कर रही है बीजेपी

बीजेपी के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार, कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा बीजेपी शहीदों की चिताओं पर राजनीति कर रही है. शर्मनाक हरकत से बीजेपी को बाज आना चाहिए.

By

Published : Feb 19, 2019, 10:51 AM IST

नरेंद्र सलूजा

भोपाल। पुलवामा हमले में शहीद हुए जबलपुर के जवान अश्विनी के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री कमलनाथ के देरी से शामिल होने का आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने जोरदार हमला बोला तो कांग्रेस ने भी पलटवार करने में देर नहीं लगाई.

नरेंद्र सलूजा

नेता प्रतिपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि बीजेपी बहुत बचकानी और ओछी राजनीति कर रही है. साथ ही उन्होंने बीजेपी शहीदों की चिताओं पर सियासत करने का आरोप लगाया. सलूजा ने कहा कि इस मामले को लेकर जो भी विरोध हो रहा है वो बीजेपी प्रायोजित है. इस शर्मनाक हरकत से बीजेपी को बाज आना चाहिए.

नरेंद्र सलूजा

मुख्यमंत्री का एक दिन पहले से 4:30 शहीद जवान के घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने का कार्यक्रम तय था. मुख्यमंत्री तय समय पर पहुंचे और उन्हें पहुंचकर जानकारी मिली थी कि अभी अंतिम संस्कार नहीं हुआ, तब जाकर मुख्यमंत्री स्वयं अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष ने कहा था कि मुख्यमंत्री जबलपुर से भाषण देते हुए देरी से मझौली पहुंचे और मुख्यमंत्री के पहुंचने तक शहीद के अंतिम संस्कार को रोका गया. ये शहादत का अपमान है. सलूजा का कहना है कि बीजेपी को इसलिए बौखलाहट है, क्योंकि मुख्यमंत्री ने शहीद परिवार को एक करोड़ रूपये, आवास और परिजन को नौकरी देने की घोषणा की है. शहादत पर राजनीति से शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details