मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुरहानपुर: युवती ने सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

बुरहानपुर जिले के शिकारपुरा थाना क्षेत्र के संजय नगर में एक युवती ने आत्महत्या कर ली. जिसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 4, 2020, 1:48 AM IST

Woman committed suicide
युवती ने लगाई फांसी

बुरहानपुर।जिले के शिकारपुरा थाना क्षेत्र के संजय नगर में एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले युवती ने 4 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसे शिकारपुरा थाना पुलिस ने बरामद कर हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास जांच के लिए भेजा है. युवती के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं किया है.

शिकारपुरा थाना प्रभारी राजेश दुबे ने बताया कि शुक्रवार रात करीब आठ बजे सूचना मिली कि संजय नगर में एक युवती ने फांसी लगा ली है. सूत्रों की माने तो मृतका का एक युवक से पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती ने अपने प्रेमी को कुछ पैसे उधार भी दे रखे थे. जिसे लेकर बीते 27 सितंबर को दोनों के बीच विवाद भी हुआ. बाद में मामला शिकारपुरा थाना पहुंचा, लेकिन दोनों के परिजनों ने बदनामी के डर से आपसी समझौता कर लिया.

शिकारपुरा पुलिस को शक है कि युवती ने इसी के चलते आत्महत्या जैसा कदम उठाया गया होगा. हालांकि परिजनों के बयान, हैंडराइटिंग एक्सपर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी, जिसके बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details