मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराब पीने के लिए रुपये नहीं देने पर कलयुगी बेटे ने मां के साथ की मारपीट

बुरहानपुर के खामनी गांव के एक युवक ने देर रात शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर लकड़ी से पीट-पीटकर अपनी मां को लहूलुहान कर दिया. घायल मां को पड़ोस के लोगों ने गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Aug 7, 2020, 6:27 PM IST

Shahpur Police Station
शाहपुर पुलिस थाना

बुरहानपुर।शराब पीने के लिए रुपये नहीं देने पर एक कलयुगी बेटे द्वारा अपनी मां के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बुरहानपुर के खामनी गांव के एक युवक ने देर रात शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर लकड़ी से पीट-पीटकर अपनी मां को लहूलुहान कर दिया. घायल मां को पड़ोस के लोगों ने गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल महिला का लड़का शराब पीने का आदी है और वह शराब पीने के लिए रुपए देने की जिद कर रहा था. रुपए नहीं देने पर गुस्से में वह यह भी भूल गया कि वो उसको जन्म देने वाली मां को ही पीट रहा है.

वहीं शाहपुर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला इलाज जारी है. पीड़िता के मुताबिक उसका बेटा शराब पीने का आदी है. वह शराब पीकर घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा करता है. महिला ने बताया कि जब उनके बेटे ने शराब के लिए पैसें मांगें तो उन्होंने उसे देने से साफ इंकार कर दिया जिससे उनका बेटा आग बबूला हो गया और उसने महिला की लकड़ी से पिटाई कर दी. मारपीट में महिला को कई गंभीर चोटें आई हैं. महिला का बुरहानपुर के जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details