मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बागी विधायक सुमित्रा देवी का किया विरोध, पुतला जलाने से पुलिस ने रोका

बुरहानपुर में कांग्रेस से भाजपा में शामिल सुमित्रा देवी कास्डेकर का कांग्रेसियों ने विरोध किया. वहीं पुतला जलाने की अनुमति के बिना ही वे पुतला जलाने शिव कुमार सिंह चौराहे पर पहुंच गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता सुमित्रा देवी का पुतला जलाए बिना ही विरोध करके चले गए.

By

Published : Jul 19, 2020, 2:17 AM IST

congress with mannequin
पुतले के साथ कांग्रेसी

बुरहानपुर। शहर के शिव कुमार सिंह चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ता, कांग्रेस से भाजपा में शामिल सुमित्रा देवी कास्डेकर का पुतला दहन करने पहुंचे, लेकिन यहां पर पुलिस ने उनसे अनुमति दिखाने के लिए कहा. इस दौरान कार्यकर्ताओं के पास पुतला दहन की अनुमति नहीं थी. लिहाजा सभी कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय पहुंचे. यहां से भी उन्हें कोतवाली थाना पहुंचाया गया, बावजूद इसके थाने से भी उन्हें पुतला जलाने की अनुमति नहीं मिली, जिसके चलते कार्यकर्ता वापस चौराहे पर पहुंचे और उन्होंने सिर्फ विरोध प्रदर्शन किया.

नेपानगर सीट से विधायक सुमित्रा देवी की भाजपा में शामिल होने की खबर जैसे ही कांग्रेसियों को मिली तो हड़कंप मच गया. जिसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने सोशल मीडिया पर बागी विधायक सुमित्रा देवी पर तरह-तरह की टिप्पणियां कीं और उनके प्रति जमकर विरोध दर्ज किया. लेकिन पुलिस जवानों की मुस्तैदी के चलते ठाकुर शिव कुमार सिंह चौराहे पर बागी विधायक का पुतला दहन करने से रोका गया.

हालांकि कांग्रेसियों को इस चौराहे पर पुतला दहन की अनुमति नहीं दी गई थी. बावजूद इसके मीडिया के चर्चा के दौरान कुछ नेता सामाजिक दूरी का पालन करना भूल गए. जबकि देशभर में तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेताओं द्वारा सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details