मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुरहानपुर : विधायकी छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने पर कांग्रेस ने सुमित्रा देवी का किया पुतला दहन

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं सुमित्रा कास्डेकर पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए नेपानगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुमित्रा देवी का पुतला दहन किया.

By

Published : Jul 18, 2020, 6:46 PM IST

Burning effigy of Sumitra Devi
सुमित्रा देवी का पुतला दहन

बुरहानपुर । नेपानगर विधानसभा सीट से कांग्रेस की सुमित्रा देवी ने विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी की सदस्यता ली थी. मामले को लेकर प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया. नेपानगर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोहन सैनी और कार्यकर्ताओं ने शहर के मातापुर बाजार में एकजुट होकर सुमित्रा देवी का पुतला दहन किया है. मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ नारे भी लगाए.

सुमित्रा देवी का पुतला दहन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक का साड़ी पहना हुआ एक पुतला जलाया, जिसमें कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर पुतला दहन किया. सोहन सैनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुमित्रा देवी ने 20 रुपए भी नहीं देखे थे, उन्हें कोई नहीं जानता था. कांग्रेस के दम पर चुनाव जीतकर आज पार्टी को धोखा देकर 20 करोड़ रुपए की डीलिंग कर बीजेपी में चली गई हैं.

उन्होंने कहा कि वे उज्जैन नकली नोट कांड में शामिल हो सकती हैं, जिसका हवाला देकर बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल किया है. कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का कहना है कि सुमित्रा देवी को स्थानीय लोग उप चुनाव में सबक सिखाएंगे, क्षेत्र में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details