मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेल महाप्रबंधक ने निर्माणाधीन आदर्श स्टेशन का किया निरीक्षण, काम जल्द पूरा करने के निर्देश

मध्य रेल महाप्रबंधक संजीव मित्तल ने निर्माणाधीन आदर्श स्टेशन का निरीक्षण किया. साथ ही विभिन्न कक्षों का उद्घाटन किया.

By

Published : Dec 27, 2019, 6:55 PM IST

Updated : Dec 27, 2019, 7:10 PM IST

Railway General Manager Sanjeev Mittal inspected Adarsh ​​station under construction
रेल महाप्रबंधक ने आदर्श स्टेशन का निरीक्षण किया

बुरहानपुर। मध्य रेल महाप्रबंधक संजीव मित्तल ने निर्माणाधीन आदर्श स्टेशन का निरीक्षण किया. साथ ही रेल महाप्रबंधक ने विभिन्न कक्षों का उद्घाटन किया. प्लेटफॉर्म नंबर 1 और 2 पर चल रहे कार्य को भी रेल महाप्रबंधक ने देखा. इसके साथ ही उन्होंने रेलवे के नए उपकरणों का भी जायजा लिया. रेल महाप्रबंधक ने अधिकारियों को चल रहे निर्माण को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं. इस दौरान उनके साथ करीब 100 से ज्यादा रेलवे कर्मचारी, अधिकारी और पुलिस बल मौजूद रहा.

मंच का आयोजन

मध्य रेल महाप्रबंधक संजीव मित्तल से मुलाकात करने पहुंचे विधायक सुरेंद्र सिंह ने कई सुपर फास्ट ट्रेनों के स्टॉपेज की बात रखी. साथ ही उन्होंने अधूरे ओवरब्रिज के निर्माण को पूरा करने की मांग की है. उनका मानना है कि अधूरे ओवरब्रिज से करीब 20 हजार लोगों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसे जल्द पूरा करने की मांग की है. मध्य रेल महाप्रबंधक संजीव मित्तल ने बताया कि आदर्श स्टेशन का निर्माण कार्य 6 महीने में पूरा हो जाएगा.

रेल महाप्रबंधक ने आदर्श स्टेशन का निरीक्षण किया

वहीं क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान की ओर से एक मंच का आयोजन किया गया. नाट्य के जरिए लोगों को रेलवे के नियामों का पालन करने की सीख दी.

Last Updated : Dec 27, 2019, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details