मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Burhanpur Accident News: बुरहानपुर में दर्दनाक हादसा, डैम में डूबने से 2 सगे भाइयों की मौत, पुलिस कर रही जांच

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 28, 2023, 4:06 PM IST

Updated : Sep 28, 2023, 5:07 PM IST

बुरहानपुर में बकरी चराने गए दो बच्चों की डैम में डूबने से मौत हो गई. दो बच्चे सगे भाई थी. पुलिस ने बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं दूसरे मामले में मंडला में ट्रैक्टर ने दो छात्राओं को टक्कर मार दी.

Burhanpur Accident News
बुरहानपुर में दर्दनाक हादसा

बुरहानपुर।जिले के नेपानगर थाना क्षेत्र में रहमानपुरा गांव में दर्दनाक हादसा हो गया. डैम में दो नाबालिग बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मृतक दोनों नाबालिग नावरा निवासी सगे भाई थे. जो बकरी चराने के दौरान डैम में नहाते समय डूब गए. दोनों बच्चों को नावरा चौकी पर स्थित पुलिसकर्मियों और गोताखोरों की सहायता से निकालकर नेपानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित किया.

डैम में डूबने से दो बच्चों की मौत:जानकारी के मुताबिक नेपानगर थाना क्षेत्र की नावरा चौकी के पास दो बच्चे बकरी चराने गए थे. तभी बकरी चराने के दौरान दोनों बच्चे रहमानपुरा डैम में नहाने चले गए. जहां गहरे पानी में जाने से दोनों नाबालिगों की डूबने से मौत हो गई. नावरा चौकी प्रभारी शंकर लोने ने बताया "दोनों बालक नावरा के समीप विस्थापित रहमानपुरा क्षेत्र के निवासी हैं. जो घर से बकरियां चराने के लिए डेम की ओर गए थे. नहाने के दौरान दोनों बच्चे डैम में डूब गए." दोनों डैम के गल में फंस गए थे. इससे उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा तत्काल गोताखोरों की सहायता से दोनों बच्चों को डैम से बाहर निकाला गया है." दोनों मृतक बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नेपानगर लाने पर मृत घोषित किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम होने के बाद बच्चों के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

यहां पढ़ें...

मंडला में ट्रैक्टर ने छात्रों का मारी टक्कर:मंडला के बम्हनी थाना अंतर्गत बम्हनी बंजर से बिछुआ रोड पर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने कोचिंग सेंटर से वापस आ रही दो लड़कियों को टक्कर मार दी. छात्रा पुलिया की पत्थर पर जा टकराई. जिससे एक बच्ची के सिर में गंभीर चोट आई है. वहीं दूसरी लड़की के कंधे में चोट आई है. टक्कर के बाद ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले पर पलट गया. ग्रामीणों की मदद से बच्चियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बम्हनी पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल मंडला के लिए रेफर किया गया. वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामला की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 28, 2023, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details